top of page

अल्लू अर्जुन-रश्मिका के ब्रेस्ट टचिंग सीन्स पर मचा बवाल, कमाई के मामले में तोड़े रिकॉर्ड

साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म फिल्म पुष्पा साल की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है। इस फिल्म में अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हैं। एक तरफ जहां फैंस को फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है। वहीं दूसरी तरफ दोनों स्टार्स के बोल्ड सीन्स ने ऑडियंस के पसीने छुड़ा दिए हैं। हांलाकि कई लोगों को ये रास नहीं आया है। फिल्म के एक सीन को लेकर विवाद सामने आया है। एक रिपोर्ट्स की मानें तो बोल्ड सीन पर तेलुगु दर्शकों की नाराजगी के बाद मेकर्स ने इसे हटाने का फैसला लिया है।



,दरअसल मूवी में अल्लू अर्जुन के जरिए रश्मिका मंदाना का ‘ब्रेस्ट टच’ सीन दिखाया गया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों के बीच खलबली मच गई है और विवाद बढ़ने लगा है। खबरों की मानें तो सोशल मीडिया पर इसे नेगेटिव फीडबैक मिलने के बाद मेकर्स ने इसेबता हटा दिया है। सोमवार से फिल्म में दर्शकों को यह चर्चित ‘ब्रेस्ट टचिंग’ सीन नहीं दिखाई देगा।

बता दें श्रीवल्ली के किरदार में नजर आ रहीं रश्मिका मंदाना, पुष्पा राज यानी अल्लू अर्जुन के लिए अपनी भावनाओं को उजागर करना शुरू कर देती हैं। बाद में पब्लिक प्लेस पर रहते हुए अल्लू अर्जुन के जरिए रश्मिका के ब्रेस्ट को टच करते देखा जाता है। इसी सीन को देख फैंस दंग रह गए हैं साथ ही टॉलीवुड सिनेमा में खलबली मच गई है। बता दें कि, ‘पुष्पा: द रऻइज’ ‌‌बी‌‌ते 17 दिसंबर को रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।









8 views0 comments

Recent Posts

See All
Post: Blog2_Post

​​TheNewsChannel 

Subscribe Form

Thanks for submitting!

  • Instagram
  • YouTube
  • Twitter
  • Facebook
  • LinkedIn

​​COPYRIGHTS ©2021 THENEWSCHANNEL

bottom of page